Sunday 17 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कोच डाउनलोड


एक नौसिखिया द्वारा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा 8211 भाग 1 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा 8211 एंड्रयू मिशम 8217 ऑनलाइन कोर्स इससे पहले कि आप इसे पढ़ लें, पूर्ण प्रकटीकरण: एंड्रयू मेरे ग्राहकों में से एक है I8217 देख रहा है कि एंड्रयू कुछ महीनों के लिए कैसे चल रहा है और अब अपने पाठ्यक्रम में निवेश करने का फैसला किया है, और कोशिश करते हैं कि बड़ी संख्या में लोगों के लिए क्या काम करने लगता है, मेरे लिए मेरा पैसा जहां मेरे मुंह में डाल रहा है (ऐसा बोलना)। Whilst एंड्रयू एक ग्राहक है, मैं के रूप में संभव के रूप में ईमानदार होना चाहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप मेरी यात्रा देख सकते हैं, और उम्मीद है कि यह आपकी खुद की विदेशी मुद्रा व्यापारिक शैक्षिक अनुभवों के साथ आपकी मदद करेगा। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच सिस्टम की समीक्षा के साथ अच्छी शुरुआत मैं एंड्रयूज विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए पिछले हफ्ते 8211 को विदेशी मुद्रा व्यापारिक कोच 8211 शुरू करने और शुरू से ही, मैं वहां एक 8217 प्रणाली देख सकता हूं, और जीवन में सब कुछ पसंद कर सकता हूं, इस पर अच्छा होना यह आईटी 8217 समय लेने के लिए जा रहा है, लेकिन मुझे पहले से ही लगता है कि I8217ve मेरे कोने में सही कोच मिला मैं पहले से ही क्यों कहता हूं कि यह अभी तक पाया गया I8217ve: मुझे स्वागत ईमेल का एक गुच्छा मिला, ईमेल का उपयोग किया गया, और एक समय में उनसे काम किया। सब कुछ पहली बार हुआ, जैसा कि आप 8217d की उम्मीद है कि यह 5 सितारा विदेशी मुद्रा सेना के मूल्यांकन के पाठ्यक्रम से होगा, मैंने पाठ्यक्रम नोट्स को डाउनलोड और मुद्रित किया था, जिसे मैंने पढ़ा था जबकि मेरे बच्चों ने निडो खोजना देखा था। मैं इसे साझा करता हूं क्योंकि विक्षेपण के साथ भी मैं पढ़ता हूं और नोट 8211 वे8217 के बारे में स्पष्ट रूप से बताता हूं, कदम से कदम और एक घंटे बाद I8217d को पाठ्यक्रम के 80 पृष्ठों के माध्यम से पढ़ें और पता था: ए यह विस्तृत है मैं, एक व्यक्ति के रूप में व्यापार करने के लिए लगभग नया ब्रांड, आसानी से बी का अनुसरण कर सकते हैं। यह रूपरेखा और उसके बाद उसके व्यापार में एंड्रयू का अनुसरण करने वाले सटीक कदमों का विवरण दिया गया है और शीर्ष 5 संकेतक का उपयोग करता है। I8217t को अभी भी अभिभूत होने की जरूरत है I , क्योंकि मुझे पता है कि मैं एंड्रयूज़ के दैनिक ट्रेडों का पालन कर सकता हूं, और पाठ्यक्रम के विवरणों का जिक्र करना जारी रखता हूं क्योंकि मैं ट्रेडिंग फॉरेक्स डी से परिचित हूं। मैं भी प्रत्येक सप्ताह की शुरुआत में एक अनुशंसित व्यापार पसंद करता हूं, लगभग एक 8216secret व्यापारी tip8217 कि मैं जब I8217m तैयार करता है IX8217ve विदेशी मुद्रा व्यापार कोच की इस समीक्षा के हिस्से के रूप में पिछले कुछ दिनों में क्या हासिल किया है का उपयोग कर सकते हैं: 1. मेरा मेटा व्यापारी (एमटी 4) सेटअप है, एंड्रयूज के सभी टेम्पलेट्स और टूल्स स्थापित हैं I8217ve कैसे आप के साथ परिचित मिल गया से अलग चार्ट्स, युग्म और टाइमस्केल्स 3. I8217ve ने मेरा परीक्षण खाता सेटअप किया है, इसलिए मैं डमी पैसे के साथ खेल सकता हूं, जब मुझे एंड्रयूज के दैनिक ट्रेडों का उपयोग करने में अधिक आराम मिलता है I8217ve डाउनलोड और विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर (बहुत आकार कैलकुलेटर) के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया स्मार्ट धन प्रबंधन के मामले में जोखिम प्रबंधन के मामले में एंड्रयूज के अन्य गुप्त हथियारों में से एक है। उन नोटों को कल से और आज, I8217ve ने अभी एंड्रयू 8217 की सिफारिशों से अपने पहले दो दैनिक ट्रेड किए। वू हू। विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार I8217 9 में I8217m विदेशी मुद्रा (गो बाजार से) के साथ आराम पाने के लिए एंड्रयूज के दैनिक कारोबार को अपने डमी खाते 82115000 आभासी धन पर रखता है। I8217 पर आप अगले हफ़्ते में अपडेट कर सकते हैं कि I8217 एम कैसे जा रहा है, हालांकि अधिक पदों के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच की समीक्षा I8217ve ने भी एंड्रयूज साइट पर कई नए वीडियो प्रशंसापत्र देखे हैं, यह देखने के लिए कि क्या अन्य लोग कह रहे हैं अच्छी तरह से लायक है। फॉरेक्स ट्रेडिंग कोच की इस समीक्षा को समाप्त करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारिक कोच 8211 की समीक्षा करने के लिए अपने आप की तरह व्यापार करने के लिए एक नौसिखिया के लिए भी आसानी से पालन करना आसान है (पहले मैंने अपने पहले पोस्ट के अनुसार कुछ बच्चे को पढ़ा था )। यदि आप 8217d एंड्रयू और उसके विदेशी मुद्रा व्यापार कोच कोर्स के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो देखें: फॉरेक्स ट्रेडिंग कोच 8211 एक मूल्य के लायक है। एक अद्यतन नोट 8211 के रूप में एंड्रयू ने (बिल्कुल सही) अपने पाठ्यक्रम को बेचने की अपनी प्रक्रिया को बदल दिया है, अब वह लोगों को संपर्क में आने और उनकी कहानी साझा करने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए है कि वह आपकी मदद कर सकता है, इसलिए यदि आप रुचि रखते हैं, तो उसका उपयोग करें संपर्क पेज और नमस्ते कहते हैं, और अपनी कहानी को साझा करें 8211 यह आपके लिए सही हो सकता है (या नहीं), हे8217 आपको यह काम करने में सहायता करेगा अगर you8217re विदेशी मुद्रा के लिए नया है, और you8217re जांच कर रहा है कि क्या एंड्रयू आपको (या नहीं) मदद कर सकते हैं, तो I8217ve ने मुझे उसने दी सलाह, कदम दर कदम, इसलिए आप मुफ्त 8230 8230 के लिए यह सलाह प्राप्त कर सकते हैं, यह आपके लिए काम करता है, तो यह 8217 बेंडरर मेरी मिनी साइट की यात्रा करने के लिए यहां क्लिक करें I8217ve का निर्माण, और वहां आपको 8217 रुपये शून्य लागत, जहां मैं सब कुछ समझाता हूं: जैमीज फॉरेक्स जर्नी प्रशंसापत्र एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए आपको अपने कंप्यूटर के सामने दिन और रात बैठने की आवश्यकता नहीं होती है। आप एक जीवन प्राप्त कर सकते हैं और अभी भी अच्छी तरह से व्यापार कर सकते हैं। Ive 10 साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार पूर्णकालिक व्यापार कर रहा है। Ive एक व्यापार रणनीति विकसित की है जो लगातार सभी मुद्रा जोड़े, सभी समय के फ्रेम और दिन के सभी समय में काम करती है, इसलिए कुछ ऐसी चीज है जो आप के अनुरूप होगा। मैं आपकी मदद कर सकता हूं यदि आप व्यापार के लिए नया हैं या यदि आप थोड़ी देर के लिए व्यापार कर रहे हैं और एक पूर्णकालिक व्यापारी के चालू समर्थन के साथ एक सफल रणनीति की आवश्यकता है शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका नीचे दिए गए वीडियो को देखने और मेरे मुफ्त व्यापार वेबिनार में से एक के लिए पंजीकरण करना होगा। मैं विदेशी मुद्रा कोचिंग की पेशकश करता हूं क्योंकि मैं आपको समय और पैसा बचाने के लिए चाहता हूं कि मैं और बहुत से अन्य व्यापारियों ने यह पता लगाने की कोशिश की कि बाजारों के व्यापार कैसे करें। Ive ने दुनिया भर के 52 से अधिक देशों में लोगों को अपना विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम मुहैया कराया है, मैं आपकी मदद करना चाहता हूं। मुझे एक मुफ्त वेबिनार पर शामिल होने के लिए आरंभ करें अब इस हरे रंग के बटन पर क्लिक करें फ्री ट्रेनिंग वेबिनार मैं नए व्यापारियों के लिए साप्ताहिक प्रशिक्षण वेबिनार और अधिक अनुभवी व्यापारियों को पकड़ता हूं। उस पर क्लिक करें जो आपके लिए सही है डेयरी किसान से विदेशी मुद्रा व्यापारी तक

No comments:

Post a Comment