Monday 11 December 2017

विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट संकेतक मेटाट्रेडर


एमटी 4 ब्रेकआउट के लिए ब्रेकआउट पाना ईगल संकेतक एमटी 4 के लिए पका ईगल संकेतक ब्रेकआउट इंडिकेटर हैं जो हर दिन ब्रेकआउट क्षेत्र का एक बॉक्स बनाता है। एक बार जब यह बॉक्स भंग हो जाता है तो हम खरीद या बेचने की स्थिति में प्रवेश करते हैं और कुछ लाभ लेते हैं। यह सूचक बेहतर ढंग से कल्पना करेगा और दैनिक ब्रेकआउट क्षेत्र को उजागर करेगा, ताकि व्यापार अनुशासन में सुधार किया जा सके ताकि आप व्यापार के अच्छे होने पर ही व्यापार कर सकें और जब इंतजार करना अच्छा लगे। एमटी 4 के लिए ब्रेकआउट पाना ईगल संकेतक किसी भी महत्वपूर्ण ब्रेकआउट को फ़िल्टर करना चाहिए। इस सूचक के रंग: BLUE ज़ोन: यह निर्दिष्ट घंटे के बीच में मोमबत्ती की सीमा के उच्च और निम्न का प्रतीक है GREEN ज़ोन: यह BLUE ज़ोन के ऊपर और नीचे की सीमा है। यह आपको एक चेतावनी देता है कि जल्द ही ब्रेकआउट होना चाहिए और यह शोर क्षेत्र रेड लाइन बॉक्स के रूप में काम करेगा: यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आप लाल क्षेत्र से बाहर निकलने के लिए पीए (मूल्य लड़ाई) का व्यापार और इंतजार नहीं करना चाहिए। यह ब्रेकआउट पेका ईगल संकेतक के लिए उपलब्ध सेटिंग्स हैं: संख्याऑफ़डेज़: दिखाता है कि कितना इतिहास दिखाया जाएगा। सप्ताह के समय के लिए कंप्यूटर कम दिनों का इस्तेमाल करते हैं पहले से: घंटा और मिनट जब ब्रेकआउट पाना ईगल संकेतक नीले क्षेत्र की अवधि को आकर्षित करना शुरू करता है अंर्त: घंटे और मिनट जब लाल क्षेत्र समाप्त होता है बॉक्सअंड: घंटा और मिनट जब नीले क्षेत्र आमतौर पर दिन का अंत समाप्त होता है BoxBreakOutOffset: यह ग्रीन ज़ोन के लिए पिप्स की संख्या बॉक्स एचएल रंग: BLUE ज़ोन के लिए रंग बॉक्सरेकऑटरॉलर: ग्रीन ज़ोन के लिए रंग बॉक्सपेरियोडरॉल: कोई ट्रेड रेड ज़ोन के लिए रंग मेटाट्रेडर 4 में ब्रैकआउट पका ईगल संकेतक को कैसे स्थापित करें: डाउनलोडकाउनलोड करें MQ4EX4 फ़ाइल को अपने सी: प्रोग्राम फाइलें मेटाट्रेडर 4 एक्सपेरस इंडिकेटर फ़ोल्डर (या फ़ोल्डर को अपनी स्थापना में कभी-कभी फॉरेक्स ब्रोकर का नाम बदल दें) अपना मेटाट्रेडर 4 एप्लिकेशन (इसे 8217 वर्तमान में खोलें) 8230 या अपने मेटाट्रेडर 4 एप्लिकेशन को लॉन्च करें बाएं ओर, 8220 नेविगेटर 8221 विंडो की तलाश करें और 8220 कॉमन 8221 टैब के तहत, 8220 कस्टम इंडिकेटर 8221 अनुभाग में देखें सूचक जो आपने अभी डाउनलोड किया है उसे ढूंढें चरण 1 में दिए गए फ़ोल्डर को खींचें (क्लिक और खींचें) चार्ट में सूचक को अपनी सेटिंग्स चुनें और ठीक क्लिक करें। टाडा और आपके द्वारा किए गए सदस्यता से जुड़ें: अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे ई-मेल न्यूजलेटर की सदस्यता लें और कृपया हमारे सोशल नेटवर्क पर जाएं: संबंधित पोस्ट: एमटी 4 के लिए एमटी 4 उच्च कम इंडिकेटर के लिए हेइकेन आसि जोनट्रेड संकेतक 2 एमटी 4 डॉन के लिए ब्रेकआउट पका ईगल संकेतक 4 अक्टूबर 2018 बजे 21:38 मुझे यह अवधारणा पसंद है और सूचक मेरे चार्ट पर अच्छा लगता है, हालांकि, वहाँ एक रास्ता है कि मैं बॉक्स पर नंबर और शब्दों को बंद कर सकता हूं। रंग होने के कारण, मेरे लैपटॉप के रूप में यह मोमबत्तियों को देखना बहुत कठिन बनाता है। बेन 2 दिसंबर, 2018 बजे 1 9:50 एक अच्छा विचार के आधार पर अच्छा सूचक है लेकिन एक भयानक दोष है यह मानता है कि सभी सर्वर समय सही ढंग से एफएक्स व्यापारिक दिवस के साथ समन्वयित होने के लिए सेट हैं। एफएक्स व्यापारिक दिन 5 बजे NY समय पर शुरू होता है। इसलिए 00:00 एक एमटी 45 ​​प्लैटफॉर्म चार्ट पर NY में 5 बजे होना चाहिए। यदि ऐसा नहीं है, तो मार्केट वॉच सूची के शीर्ष पर दिखाए जाने वाले सर्वर का समय, और चार्ट के समय का निर्धारण किस प्रकार किया जाता है, इसे सेट अप करना संभव नहीं लगता है ब्रेकआउट पका ईगल संकेतक सेट अप करना संभव नहीं है। उदाहरण के लिए, अगर यह 8217 के शाम 5 बजे NY और मेरा चार्ट समय 20:00 है और मैं पक्का सत्र के पहले 8 घंटों में बॉक्स करना चाहता हूं निर्देश निर्देशों का कहना है अवधि से पहले: 20:00 8 घंटे का अवधि होगा अंत: 04:00 amp बॉक्सएंड: 23:59। दुर्भाग्य से यह काम नहीं करता है, या कम से कम I haven8217t पता लगा कि यह सही कैसे गैर असली FX दिन चार्ट पर प्राप्त करने के लिए। कोई भी टिप्पणी एक उत्तर छोड़ दो उत्तर रद्द करने के लिए यहां क्लिक करें। बॉक्स ब्रेकआउट इंडिकेटर मूल अनुरोध के काफी करीब है। मैंने रंगों के बीच अंतर को पकड़ने के लिए अवधि बॉक्स की सीमाओं का विस्तार किया है अब तक, मैं केवल इस रणनीति परीक्षक पर चलाया है। जब मूल्य मध्यरात्रि को चार्ट के दाईं ओर एक बड़ा आयत रूपों को पार करता है। जब कीमत प्रारंभ समय तक पहुंच जाती है तो आयत मूल्य बिंदु को गिर जाती है और माप अवधि की अवधि के लिए नए ऊंचा और चढ़ाव के साथ फैलता है और फिर तय हो जाती है। मुझे संदेह है कि यह एक लाइव चार्ट पर समान प्रदर्शन करेगा। मुझे विशेष रूप से शुरूआती समय से विस्तारित आयतों की उपस्थिति पसंद नहीं है, लेकिन अब तक मैंने ऐसा होने से रोकने के लिए एक साफ तरीके से नहीं सोचा है। मोमबत्तियों के चारों ओर लाल आयत का मतलब क्या है कि मैं कुछ विचारों के साथ खेलना चाहता हूं और कुछ संशोधनों का प्रयास करता हूं। जो मैंने मोमबत्तियों के रूप में जोड़ लिया है, उच्च और निम्न कीमत का चयन ब्रेकआउट समय पर बंद हो जाता है और फिर 5 पिप्स की वृद्धि जोड़ता है और शेष दिन के लिए उस स्तर पर जारी रहता है। ठीक है, मैंने कुछ त्रुटियों को ठीक किया और कुछ बदलाव किए BreakOutBox3 के लिए किए गए परिवर्तन: उच्च-कम चयन कोड में सही त्रुटि। रविवार को साजिश करने की क्षमता हटाई गई लॉजिकल ट्रेडर में मार्क फिशर द्वारा सिखाया गया ओपन रेंज ब्रेकऑट के लिए इस सूचक का उपयोग करने के लिए अन्य परिवर्तन किए गए थे। वह दो स्तरों का ब्रेकआउट, एक मान और सी मान का उपयोग करता है। बदल अवधि बी आयताकार ताकि यह अवधि ए के अंत में शुरू हो। जोड़ा गया एक ऑफसेट टू अवधि बी आयताकार ताकि इसे ब्रेकआउट लाइन के रूप में इस्तेमाल किया जा सके। सभी आयतों के लिए पृष्ठभूमि विकल्प चुनने की क्षमता को जोड़ा गया। अन्य समस्याएं: जब यह किसी चार्ट से निकाल दिया जाता है तो यह वर्तमान में चार्ट पर सभी आयतें निकाल देगा। यह एक अच्छा अभ्यास नहीं है, लेकिन इसके लिए मैं क्या चाहता हूं। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मध्य रात्रि में समय निर्धारित करने की अक्षमता 4 घंटे से कम समय सीमा तक सीमित। मुझे खुशी है कि मेरा इनपुट आपकी मददगार था यह सिर्फ इतना हुआ कि मैंने कुछ समय कुछ इसी तरह के विकास के लिए बिताया था। मेरा मानना ​​है कि आप वास्तव में एक सभ्य संकेतक बना सकते हैं जो कि बहुत से उपयोग कर सकते हैं। मैं अपने अंतिम संस्करण और कुछ छवियों को पोस्ट करने जा रहा हूं ताकि अन्य लोग टिप्पणी कर सकें कि वे क्या देखना चाहते हैं या नहीं, जैसा मामला हो सकता है। अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 527 डाक अच्छे काम Halpalkos, मैं अपने intraday रणनीतियों में जल्दी प्रविष्टियों के लिए बॉक्स नाटकों हालांकि, मैं हमेशा बॉक्स के भीतर विकसित की है कि कीमत के आंदोलन पर नजर रखने के लिए, दिन और दैनिक रेंज के लिए बुनियादी बातों। आज के सत्र को देखकर, शुक्रवार को किसी भी ब्रेकआउट से शुक्रवार को एनवाई सत्र के करीब से कीमत 100 पिक्स ली गई। इसलिए ऊपर की ओर से बॉक्स का एक ब्रेक सीमित लाभ की क्षमता देता है बॉक्स के नकारात्मक पक्ष भी सीमा के 100 pips है। होने के नाते यह औसत GBPUSD के लिए लगभग 130 है और हम पहले ही 100 पीआईएस को ब्रेकआउट के लिए 105-110 के साथ ले गए हैं, शेष दिन के लिए सीमित बुनियादी बातों के साथ सीमित लाभ क्षमता है। बॉक्स का एक ब्रेकआउट जब कीमत पहले से ही एशियाई सत्र के दौरान पिछले पचास से पहले की ऊंचाई को तोड़ चुकी है तो आमतौर पर सीमित लाभप्रदता है। ब्रेकआउट के लिए उपयोग करने वाले नियमों के लिए कुछ कीमतों को पिछले एचएल के भीतर रहने की जरूरत है और बॉक्स में 60 से कम पिप्स ले जाया गया है। ब्रेकआउट से सामान्य रूप से मेरे लक्ष्य वाले क्षेत्र 60 - 100 पिप्स होते हैं इसलिए शेष औसत दैनिक सीमा के लिए लक्ष्य तक पहुंचने में सक्षम होना चाहिए। मई 2006 की स्थिति में शामिल: सदस्य 809 पोस्ट कला का बहुत अच्छा टुकड़ा। अप्रैल 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 527 पोस्ट आपको फिर से धन्यवाद करना है। यह एक बॉक्स ब्रेकआउट सूचक के लिए एकदम सही है सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment