Monday 20 November 2017

इलियट लहर विदेशी मुद्रा जल्दी


जब मैं पहली बार 6 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू हुआ था, मुझे कोई सुराग नहीं था कि कैसे शुरू किया जाए और मैंने 30 से अधिक व्यापारिक रणनीतियों तक स्विच किया, जब तक कि मैंने कुछ काम नहीं किया मुझे याद है कि सफलता की राह पर कई समस्याओं की गुंजाइश के माध्यम से जा रहा है, हर प्रणाली को मैंने पाया कि जो पहले दो दिनों के लिए लाभदायक था, उसने मुझे पैसा खो दिया। क्या यह आवाज़ आप से परिचित होती है यह जानने के लिए कि मुझे जोड़ी लेने के लिए, किस रणनीति का उपयोग करना है, आदि लेने के लिए जोखिम उठाने में मुझे घंटों के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा कह रहा है कि आपको अपने राजकुमार ढूंढने से पहले बहुत सारे मेंढक चुम्बन करना पड़ सकता है या राजकुमारी और ओह आदमी जो कि मेरी शुरुआती व्यापारिक यात्रा से संबंधित हैं मैंने कई मंचों पर पढ़ा है, जिसे इलियट वेव थ्योरी कहा जाता है। मैंने आर। प्रेक्टर्स बुक इलियट वेव प्रिंसिपल खरीदा, जो एक कठिन पढ़ा था। दूसरी बार इस उत्कृष्ट पुस्तक को पढ़ने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह केवल एकमात्र रणनीति है जिसमें लगभग 100 वर्षों से सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। इसलिए मैंने इसे मास्टर करने का निर्णय लिया। इलियट वेव सिद्धांत की सभी सूक्ष्मताओं में शामिल करना मुश्किल था लेकिन यह एक उत्कृष्ट निर्णय साबित हुआ क्योंकि इस रणनीति का मेरे व्यापारिक कौशल पर बहुत बड़ा प्रभाव था। मैंने अभ्यास करना जारी रखा (कम से कम 8 घंटे एक दिन जब तक आईड मास्टर नहीं)। इससे मुझे जीतने वाले ट्रेडों की संख्या में वृद्धि करने और ट्रेडों को खोने की संख्या भी कम करने में मदद मिली I इस सिद्धांत में शामिल होने के बारे में बाजार को और अधिक स्पष्ट रूप से देखने के बारे में नहीं था, यह व्यापार के दौरान मेरी भावनाओं को संभालने में मेरी मदद भी करता था। मुझे लगता है कि यह मुख्यतः इस तथ्य के कारण है कि इलियट वेव थ्योरी आपको बताता है कि वास्तव में कहां से नुकसान रोकने के लिए और कितना आप बाजार में वृद्धि या गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं Ive पिछले छह वर्षों के लिए इस तरह की रणनीति का उपयोग कर रहा है, और मैं अभी भी लाभदायक। मेरी सफलता के बाद मैंने फैसला किया कि आईडी विदेशी मुद्रा बाजार में हर महीने एक महीने का कारोबार करने के लिए अपने साथी व्यापारियों की मदद करना चाहती है। इसलिए मैंने अपना निजी इलियट वेव सीक्रेट लैब खोला ELLIOTT WAVE FORECASTS - आप अपने व्यापार के लिए सबसे अच्छा निर्णय करने के लिए सक्षम करने के लिए मैं आपको हर एक व्यापार दिन लाएगा: एलियट वेव 18 जोड़े (14 विदेशी मुद्रा 4 जिंसों) को कवर पूर्वानुमान। इलियट वेव पूर्वानुमान वेबपेज में हर जोड़ी तीन अलग-अलग समय फ्रेम 1-दिवसीय, 4-घंटे amp1-hour में आता है ताकि आप बाजार के बारे में मेरा व्यापक विचार प्राप्त कर सकें। इसके अलावा, मैं अपने 1-घंटा इलियट वेव चार्ट्स को प्रति दिन तीन बार प्रतिदिन (यूके, एशियाई और संयुक्त राज्य अमेरिका के बाजार अपडेट्स) अद्यतित करता हूं इसलिए आप हमेशा बाजार के दाईं ओर रहने के लिए जा रहे हैं। डेली वॉच लिस्ट - मैं हर रात तैयार होने वाली शीर्ष संभावित मूवर्स और रिश्तेदार गेम प्लान वेबसाइट पर निम्नलिखित दिनों के कारोबार से पहले ही प्रस्तुत किया जाएगा: एक सेटअप चार्ट और अपने व्यापार को सेटअप कैसे करें। एक वीडियो। बीमार दैनिक वॉच-लिस्ट वीडियो द इलियट वेव स्ट्रैटेजी में समझाते हैं जो उस दिनों के ट्रेडिंग प्लान के सापेक्ष हैं। यह व्यापक कवरेज आपको विदेशी मुद्रा जोड़े में भेज देगा, जो आगामी सत्रों के दौरान निगरानी की आवश्यकता है। ट्रेडर्स चैट रूम - हर ग्राहक को हमारे ट्रेडर्स चैट रूम में पूर्ण पहुंच होने जा रही है: हर दिन 8-10 घंटे के लिए आपको बाजार के बारे में टिप्पणियां, अपडेट और विचार मिलेंगे। चैट रूम को आपके फोन या टैबलेट के लिए भी जोड़ा जा सकता है जिससे कि आप एक चाल या अपडेट को याद नहीं रखते, जिससे आप अपने विदेशी मुद्रा बाजार स्थितियों के साथ दृढ़ रहें। मैं आपके व्यापार के उन सवालों के जवाब दे सकता हूं जो मेरे भविष्यवाणियों के बारे में हो सकते हैं, जिनसे मैंने चैट रूम में रखा है। कृपया ध्यान दें: चूंकि इस सेवा को व्यापार के लिए समर्पित है, वैसे विषय में बोलने की अनुमति नहीं है। चैट रूम में कुछ व्यापारी पूरी तरह से काम करते हैं, अगर मेरा चार्ट अपडेट ऑफ-टॉप चर्चा की लंबी सूची में दफन हो जाता है तो मुझे वास्तविक बाजार संदेश जो मैंने भेजा है, देखना बहुत कठिन है। दलालों, नियमों, सामान्य बाज़ार स्थितियों के बारे में विस्तारित विषय विषय चर्चा ई-मेल पाठ या निजी संदेश के माध्यम से की जा सकती है। लाइव ट्रेडिंग सत्र - सोम - शुक्र मैं अपने सदस्यों को आसन्न यूएसए amp एशियाई बाजार सत्रों के लिए तैयार करने के लिए लाइव 20-30 मिनट वेबिनार पकड़ता हूं। वेबिनार के दौरान मैं: मुद्रा जोड़े और वस्तुओं पर वर्तमान बाजार की कार्रवाई की समीक्षा करेगा। आगामी बाजार सत्रों के दौरान आपके बारे में जागरूक होने वाली किसी इलियट वेव रणनीतियों पर कोचिंग प्रदान करें। आपके पास हो सकता है किसी भी ट्रेडिंग प्रश्न का उत्तर दें उन सदस्यों के लिए जो वेबिनार में भाग लेने में असमर्थ हैं या फिर देखना चाहते हैं, यह लाइव प्रस्तुति को पूरा करने के बाद शीघ्र ही अपलोड किया जाता है और अपलोड किया जाता है। एक हाथ के रूप में ट्रेडिंग कोच कृपया स्काइप करने में संकोच न करें या मुझे कोई व्यापारिक प्रश्न या प्रश्न ईमेल करें। और बहुत अधिक इंपुलस वेव्स श्री इलियट ने दिखाया कि एक ट्रेंडिंग मार्केट में वह 5-3 लहर पैटर्न को कहते हैं। पहले 5-लहर पैटर्न को आवेग लहरें कहा जाता है। पिछले 3-लहर पैटर्न को सुधारात्मक लहरें कहा जाता है। इस पैटर्न में, तरंगों 1, 3, 5 मकसद हैं। जिसका मतलब है कि वे समग्र प्रवृत्ति के साथ चलते हैं, जबकि लहरों 2 और 4 सुधारात्मक हैं एबीसी सुधारात्मक पैटर्न (अगले खंड में चर्चा की गई) के साथ लहरों 2 और 4 को भ्रमित न करें, हालांकि Let8217 पहले 5-लहर आवेग पैटर्न पर एक नज़र डालते हैं। यदि आप इसे एक तस्वीर के रूप में देखते हैं तो यह आसान है: यहाँ प्रत्येक लहर के दौरान क्या होता है इसका संक्षिप्त विवरण है We8217re हमारे उदाहरण के लिए शेयरों का उपयोग करने जा रहा है क्योंकि स्टॉक ईलेयॉट का इस्तेमाल होता है लेकिन वास्तव में यह वास्तव में नहीं है 8217 बात क्या है। यह आसानी से मुद्राएं, बांड, सोना, तेल या टिकले मी एल्मो गुड़िया हो सकती हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि इलियट वेव थ्योरी भी विदेशी मुद्रा बाजार में लागू हो सकती है। स्टॉक इसके प्रारंभिक कदम ऊपर की तरफ बढ़ाता है। यह आम तौर पर अपेक्षाकृत कम लोगों की वजह से होता है कि अचानक (कई कारणों से, वास्तविक या कल्पना के लिए) महसूस करते हैं कि स्टॉक की कीमत सस्ता है इसलिए इसे खरीदने के लिए एक सही समय 8217 है। इससे कीमत बढ़ने का कारण बनता है इस बिंदु पर, पर्याप्त लोग जो मूल लहर में थे, स्टॉक को अधिक मूल्य मानते हैं और लाभ लेते हैं। इसका कारण शेयर नीचे जाना है। हालांकि, स्टॉक इसे फिर से एक सौदा माना जाता है, इससे पहले शेयर इसे अपने पिछली चढ़ाई पर नहीं बनायेगा यह आमतौर पर सबसे लंबी और सबसे मजबूत लहर है इस स्टॉक ने जन-जनों का ध्यान आकर्षित किया है अधिक लोग स्टॉक के बारे में पता करते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं। यह स्टॉक 8217 की कीमत को उच्च और उच्चतर जाने का कारण बनता है यह लहर आमतौर पर लहर के अंत में बनाए गए उच्चतम स्तर से अधिक है। व्यापारियों को मुनाफा होता है क्योंकि स्टॉक को फिर से महंगा माना जाता है। यह लहर कमजोर हो जाती है क्योंकि आमतौर पर अधिक लोग हैं जो अभी भी स्टॉक पर तेजी से हैं और 82,220 बील की प्रतीक्षा कर रहे हैं dips.8221 यह यही बात है कि अधिकांश लोगों को स्टॉक मिलता है और सबसे अधिक हिस्टीरिया द्वारा संचालित होता है आप आमतौर पर वर्ष के व्यक्ति के रूप में प्रमुख पत्रिकाओं के सामने वाले पृष्ठ पर कंपनी के सीईओ को देखना शुरू करते हैं। व्यापारी और निवेशक स्टॉक खरीदने के लिए हास्यास्पद कारणों से आना शुरू करते हैं और जब आप उनके साथ असहमत होते हैं तो आपको गला घोंटने का प्रयास करें। यह तब होता है जब शेयर अधिकतर हो जाता है। Contrarians एबीसी पैटर्न शुरू होता है जो स्टॉक shortting शुरू विस्तारित आवेग लहरें एक बात जो आपको इलियट वेव थ्योरी के बारे में जानना चाहिए कि तीन आवेग लहरों में से एक (1, 3 या 5) हमेशा 8220extended8221 होगा सीधे शब्दों में कहें, डिग्री के बावजूद, हमेशा एक लहर है जो कि दूसरे दो से अधिक लंबी है। इलियट के अनुसार, यह आम तौर पर पांचवीं लहर है जो विस्तारित है। समय बीतने के बाद, लहर लेबलिंग की इस पुरानी स्कूल शैली में बदलाव आया है क्योंकि अधिक से अधिक लोगों ने विस्तारित एक के रूप में तीसरी लहर को लेबल करना शुरू कर दिया है। अधिक इलियट वेव आरेख के लिए इस फ़ोरम थ्रेड को देखें। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित रखें

No comments:

Post a Comment